Homeग्वालियरMP News: पुलिसकर्मी पहुंचे स्पा सेंटर की ये 'डिमांड'....नहीं हुई पूरी तो...

MP News: पुलिसकर्मी पहुंचे स्पा सेंटर की ये ‘डिमांड’….नहीं हुई पूरी तो किया बवाल

India News MP (इंडिया न्यूज), MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में तीन पुलिसकर्मी कार से स्पा सेंटर पहुंचे। यहां पुलिसवालों ने उनसे सेक्शुअल डिमांड की। जब स्पा सेंटर के मालिक ने उनकी मांगें पूरी नहीं की तो पुलिसकर्मियों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया, उसकी पिटाई की और जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। स्पा सेंटर के मालिक ने इसकी शिकायत यूनिवर्सिटी थाने में दर्ज कराई है। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच की और मुरैना में पदस्थ तीन आरक्षकों को गिरफ्तार कर लिया।

स्पा सेंटर पहुंचे 3 लोग

यह पूरी घटना 26 मार्च की देर शाम की है। होली के त्योहार के चलते सिटी सेंटर में संचालित स्पा सेंटर में ज्यादा भीड़ नहीं थी, लेकिन इसी दौरान एक कार में सवार होकर तीन लोग स्पा सेंटर पहुंचे। यहां स्पा सेंटर के अंदर पहुंचने के बाद तीनों लोगों ने स्पा सेंटर के मालिक से यौन मांग की।

स्टाफ के साथ की मारपीट

सेक्सुअल डिमांड सुनकर स्पा सेंटर का मालिक हैरान रह गया। जब उसने मांग पूरी नहीं की तो तीनों युवकों ने स्पा सेंटर के मालिक और अन्य स्टाफ के साथ गाली-गलौज और छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं तीनों युवकों ने स्टाफ के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद स्पा सेंटर से निकल गया।

इस घटना के बाद स्पा सेंटर का मालिक यूनिवर्सिटी थाने पहुंचा और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शुरुआत में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की तो इसके तार मुरैना से जुड़ते नजर आए।

तीनों पुलिसकर्मियों को किया गया गिरफ्तार

जांच के दौरान यूनिवर्सिटी थाना पुलिस को पता चला कि जिन तीन युवकों ने स्पा सेंटर पहुंचकर यह हंगामा किया है, वे तीनों मुरैना जिले के पुलिसकर्मी हैं और ये पुलिसकर्मी मुरैना के ट्रैफिक थाने में पदस्थ हैं। तीनों पुलिसकर्मियों के नाम राजकुमार गुर्जर, नरेंद्र और आशुतोष सिंह बताए गए हैं। पुलिस तीनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर ग्वालियर ले आई।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular