Homeट्रेंडिंग न्यूज़Dolly Sohi Death: Actress Dolly Sohi का निधन, Cervical cancer से हुई...

Dolly Sohi Death: Actress Dolly Sohi का निधन, Cervical cancer से हुई मौत

India News(इंडिया न्यूज़),Dolly Sohi Death: मनोरंजन जगत से बड़ी खबर सामने आ रही है। टीवी जगत की मशहुर कलाकार डॅाली सोही की मौत हो गई है। टीवी इंडस्ट्री शोक में डूबी है। डॅाली सोही ने कलश’, ‘हिटलर दीदी’, ‘देवों के देव महादेव’ समेत कई हिट शो में काम किया है। डॉली सोही की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई। डॅाली सोही ने 48 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी बहन अमनदीप सोही की भी 48 घंटे पहले मौत हो गई।

बता दें कि एक्ट्रेस डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं, जबकि अमनदीप की निधन पीलिया की बीमारी से हुआ। डॉली सोही के परिवार ने उनके निधन की पृष्टि की है।

आज होगा अंतिम संस्कार
डॉली सोही के भाई मनु ने कहा, ‘हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है। हम इस हार से सदमे की स्थिति में हैं। अंतिम संस्कार आज दोपहर ही किया जाएगा।’

भाई ने खबर की पृष्टि

एक्ट्रेस के डॉली सोही के भाई मनु ने खबर की पृष्टि की है। उनकी बहन और टीवी अभिनेत्री अमनदीप सोही का भी निधन हो गया है। कुछ घंटो बाद ही एक्ट्रेस की मौत हो गई है। अमनदीप सोही को ‘बदतमीज दिल’से काफी फेम मिला था। उनके भाई ने बताया कि अमनदीप का पीलिया से जूझने के बाद निधन हो गया।

फैंस से की थी अपील 

जानकारी के लिए बता दें कि डॉली सोही की तबीयत काफी समय से खराब थी। उन्हें सांस लेने में बहुत तकलीफ हो रही थी। वह मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थी। पिछले साल नवंबर में उन्हें सर्वाइकल कैंसर का पता लगा था उन्होंने फैंस से प्रार्थना करने की अपील भी की थी। बता दें कि डॉली सोही ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘प्रार्थनाएं, दुनिया का सबसे बड़ा वायरलेस कनेक्शन.. चमत्कार की तरह काम करता है। मुझे आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है।

ये भी पढ़ें :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular