Homeट्रेंडिंग न्यूज़Ajit Kumar: सुपरस्टार अजीत कुमार MP में बिता रहे छुट्टियां, Photos Viral

Ajit Kumar: सुपरस्टार अजीत कुमार MP में बिता रहे छुट्टियां, Photos Viral

India News MP (इंडिया न्यूज), Ajit Kumar: अजित कुमार और सड़क यात्राओं के प्रति उनका प्यार कभी खत्म नहीं होता। सुपरस्टार साउथ एक्टर अजीत कुमार इन दिनों मध्य प्रदेश में बाइक यात्रा पर हैं। उनके प्रचारक, सुरेश चंद्रा ने अपनी छुट्टियों से अपनी नई फोटो को ट्वीटर पर शेयर किया। अपनी रोड ट्रिप से वापस आने के बाद अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म ‘विदा मुयार्ची’ की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। हाल ही में, वह एक बाइक टूरिंग कंपनी लॉन्च करके उद्यमी भी बन गए।

19 मार्च को, सुरेश चंद्रा ने एक फोटो शेयर की और लिखा, “फिट एंड एजाइल !!! एके बैक ऑन ट्रैक (एसआईसी)।” पिछले कुछ सालों में वह भारत और विदेशों में सड़क यात्राओं पर जाते रहे हैं।

सिनेमाघरों में जल्द होगी रिलीज 

अजीत कुमार निर्देशक मागीज़ थिरुमेनी की ‘विदा मुयार्ची’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह उम्मीद है कि फिल्म आने वाले हफ्तों में पूरी हो जाएगी। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, एक्शन थ्रिलर इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।इस बीच, अजीत कुमार ने निर्देशक अधिक रविचंद्रन के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ की घोषणा की। यह फिल्म पोंगल 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एके सर के साथ काम करना सपना 

एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक अधिक रविचंद्रन कहते हैं, “हर किसी के जीवन और करियर में अनमोल क्षण होते हैं, और यह मेरे विश्वास से परे है। मेरे मैटिनी आइडल एके सर के साथ काम करना एक लंबे समय से सपना रहा है, और मैं उनके साथ काम करके भावनात्मक रूप से अभिभूत हूं। मैं इस अवसर के लिए निर्माता नवीन यरनेनी सर और रविशंकर सर को धन्यवाद देता हूं।

बता दें कि ‘गुड बैड अग्ली’ को डायरेक्ट माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है और इसका संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

ये भी पढे़ं :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular