HomecrimeBhopal Crime: भोपाल बोर्डिंग स्कूल में नाबालिग से दुष्कर्म, वार्डन व एसआई...

Bhopal Crime: भोपाल बोर्डिंग स्कूल में नाबालिग से दुष्कर्म, वार्डन व एसआई गिरफ्तार

India News MP (इंडिया न्यूज), Bhopal Crime: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। यहां के मिसरोद इलाके में स्थित एक बोर्डिंग स्कूल में 8 साल की नाबालिग छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। इस मामले में स्कूल के निदेशक मणिराज मोदी और सब इंस्पेक्टर प्रकाश सिंह राजपूत को गिरफ्तार किया गया है।

वार्डन ने नहीं करने दी बच्ची से बात

पीड़िता की मां ने 30 अप्रैल को मिसरोद पुलिस स्टेशन में हॉस्टल वार्डन सहित तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि करीब 15 दिन पहले उसने अपनी बेटी का स्कूल में एडमिशन करवाया था। 28 अप्रैल को जब वह फोन पर अपनी बेटी से बात करना चाहती थी, तो वार्डन ने कहा कि बच्ची सो रही है।

वीडियो कॉल पर बच्ची ने बताई सच्चाई

बाद में जब पीड़िता की मां ने वीडियो कॉल की तो बच्ची रोने लगी और उससे आने का अनुरोध किया। वार्डन ने फोन काट दिया। 29 अप्रैल को जब मां स्कूल पहुंची तो बच्ची ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया।

आरोपी गिरफ्तार (Bhopal Crime)

पुलिस ने मामले में स्कूल निदेशक मणिराज मोदी को सोमवार रात गिरफ्तार किया। जबकि सब इंस्पेक्टर प्रकाश सिंह राजपूत को पीड़िता की मां पर दबाव डालने और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
मामले में अन्य आरोपी भी शामिल
पुलिस उपायुक्त श्रद्धा तिवारी ने बताया कि मामले में और भी आरोपी हैं और जांच के आधार पर उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। यह घटना काफी दुखद और निंदनीय है। बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होते हैं। ऐसी घटनाएं समाज के लिए शर्मनाक हैं।

Also Read:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular