Homeइंदौरकालभैरव मंदिर के पास श्रद्धालुओं की पिटाई, जानें विवाद की वजह?

कालभैरव मंदिर के पास श्रद्धालुओं की पिटाई, जानें विवाद की वजह?

India News MP(इंडिया न्यूज) MP News: बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में काल भैरव मंदिर के पास मुंबई से आए श्रद्धालुओं पर हमला किया गया। हमले में तीन श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, फूल प्रसाद की दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर श्रद्धालुओं में विवाद हो गया। फूल प्रसाद बेचने वाले दुकानदार राजा भाटी ने अपने साथियों के साथ मिलकर श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। मारपीट में 3 लोग घायल हो गए।

मुंबई से आए श्रद्धालुओं पर हमला

तीनों घायलों अमरजीत, युवराज और जीत सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। घायलों ने फूल प्रसाद बेचने वाले दुकानदार राजा भाटी पर मारपीट का आरोप लगाया है। आरोपी राजा भाटी ने बताया कि श्रद्धालुओं ने मेरी दुकान के सामने अपनी गाड़ी खड़ी की थी और दूसरी दुकान से फूल प्रसाद खरीदा था।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मामले में जानकारी दी कि बोरीवली इलाके से आए भक्तों पर हमला हुआ है। भगवान महाकाल और काल भैरव के दर्शन के लिए मुंबई से श्रद्धालु उज्जैन पहुंचे थे।

फूल प्रसाद दुकानदार पर लगा आरोप

काल भैरव मंदिर के पास श्रद्धालु टाटा मैजिक गाड़ी से उतरे। कार पार्क करने के बाद श्रद्धालुओं का फूल प्रसाद की दुकान चलाने वाले राजा भाटी से विवाद हो गया। विवाद के बाद राजा भाटी ने अपने साथियों के साथ मिलकर श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। इस हमले में 3 श्रद्धालु घायल हो गए।

ये भी पढ़ें :  

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular