Homeप्रदेशViral: अजब-गजब प्यार, 80 की उम्र में 34 साल की महिला से...

Viral: अजब-गजब प्यार, 80 की उम्र में 34 साल की महिला से की लव मैरिज, जानें कहां का है मामला

India News MP (इंडिया न्यूज), Viral: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिले में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने से आधी उम्र की महिला से शादी कर सभी को हैरान कर दिया। इस शादी में दूल्हे की उम्र 80 साल और दुल्हन की उम्र 34 साल है। दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोस्त बने।

80 साल के बुजुर्ग ने रचाई शादी 

जिले के सुसनेर कोर्ट में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब परिसर में स्थित हनुमान मंदिर पर भीड़ जमा होती दिखाई दी। यहां देखा गया कि एक बुजुर्ग शख्स अपने से आधे से ज्यादा उम्र की महिला को माला पहना रहा था और महिला भी बुजुर्ग के गले में माला डालती नजर आ रही थी।

सोशल मीडिया पर दोनों को प्यार 

यह पता चला कि सुसनेर के पास मगरिया गांव निवासी बालूराम बागरी की उम्र 80 साल ने महाराष्ट्र के अमरावती निवासी शीला इंगले की उम्र 34 साल से शादी रचाई है। दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई और शादी तक पहुंच गई। इसके बाद दोनों कोर्ट गए और वकील के माध्यम से कोर्ट मैरिज के लिए अपने दस्तावेज जमा कराए।

हिंदू रीति-रिवाज से की शादी 

इस मौके पर महिला के चुनिंदा परिचित और बुजुर्ग भी मौजूद थे। शादी की कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को माला पहनाई और कोर्ट परिसर में स्थित हनुमान मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली। आपको बता दें कि होने वाले दूल्हे बालूराम बागरी इस उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके भारी संख्या में फॉलोअर्स भी हैं।

इसी बीच एक दिन उनकी बातचीत शीला इंगले से हुई। कई दिनों तक बातचीत चलती रही। दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर शेयर किए और आज वे हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए।

ये भी पढ़ें:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular