HomeAccidentMorena Accident: भीषण सड़क हादसा! बस के पलटने से 40 लोग घायल

Morena Accident: भीषण सड़क हादसा! बस के पलटने से 40 लोग घायल

India News MP (इंडिया न्यूज), Morena Accident: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। बीती रात नेशनल हाईवे पर एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस सड़क हादसे में कम से कम 40 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के वक्त बस में करीब 40 यात्री सवार थे. सभी लोग ग्वालियर से राजस्थान मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए जा रहे थे।

नहर के पास पलटी बस 

मुरैना शहर में सोमवार देर रात एक निजी बस पलटने से करीब 40 यात्री घायल हो गए हैं। ये घटना सोमवार रात 1 से 2 बजे के बीच की है। उस वक्त यात्री मध्य प्रदेश के ग्वालियर से राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर जा रहे थे। यह बस मुरैना शहर से 12 किलोमीटर दूर सिकरोदा इलाके में एक नहर के पास पलट गई। मिली जानकारी के मुताबिक, बस ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिस वजह से ये हादसा हुआ।

घायलों का इलाज जारी 

इस घटना की जानकारी मिलते ही जौरा से कांग्रेस विधायक पंकज उपाध्याय मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से निकालने का काम किया। अभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां इलाज चल रहा है और सभी की हालत स्थिर है। बता दें कि इस हादसे में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 40 यात्री घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular