HomeAccidentMP Breaking: तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी जोरदार टक्कर, कई...

MP Breaking: तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी जोरदार टक्कर, कई लोगों की मौत

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Breaking: मध्य प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेज रफ्तार में आ रहा था डंपर 

यह बताया जा रहा है कि डंपर तेज रफ्तार से आ रहा था और सामने से आ रहे एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी। इससे ऑटो का आगे का पूरा हिस्सा खराब हो गया। ये हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद ऑटो में बैठे लोग दूर जा गिरे। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने राहत बचाव कार्य शुरू किया।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग घायलों की मदद कर रहे हैं। लोगों ने तुरंत एंबुलेंस बुलाई और घायल लोगों को तुरंत अस्पताल भेजा गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची, जिससे घायलों को अस्पताल पहुंचाने में लोगों को मदद मिली।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे स्थानीय लोग गिरे हुए ऑटोरिक्शा से घायलों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। इस हादसे में घायल हुए लोगों को एंबुलेंस की मदद से नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। अभी उनका इलाज चल रहा है। यह माना जा रहा है कि मृतकों को दूसरी एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ओवरटेक करने से हादसा 

यह बताया जा रहा है कि ऑटोरिक्शा से टक्कर के बाद डंपर का ड्राइवर मौके से भाग गया है। ये हादसा कर्वी कोतवाली क्षेत्र के अमांपुर में हुआ। बता दें कि ऑटो चित्रकूट रेलवे स्टेशन से रामघाट जा रहा था, जिसमें 9 लोग सवार थे। जब ऑटो ने आगे जा रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की तो सामने से आ रहे डंपर से टकरा गया।

ये भी पढ़े :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular