HomeअपराधCrime News: ओंकारेश्वर जाने के लिए बुक की कार, ड्राइवर से कर...

Crime News: ओंकारेश्वर जाने के लिए बुक की कार, ड्राइवर से कर दी लूटपाट, जानें मामला 

India News MP (इंडिया न्यूज), Crime News: इंदौर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सिमरोल थाना पुलिस ने टैक्सी लेने के बहाने ड्राइवर से मारपीट कर लूटपाट करने वाले एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने गर्लफ्रेंड पाने और महंगे कपड़ों का शौक पूरा करने के लिए इस डकैती को अंजाम दिया। कार बेचने के बाद तीनों आरोपी घूमने जाने वाले थे। पुलिस ने कार, पैसे और मोबाइल बरामद कर लिया।

ये है पूरा मामला 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रूपेश द्विवेदी ने बताया कि फरियादी साहिब अली निवासी शिवखंड नगर, बाणगंगा टैक्सी चलाता है। 29 मार्च को शाम करीब 5.30 बजे उसने ओंकारेश्वर जाने के लिए फीनिक्स मॉल एबी रोड बायपास से तीन अज्ञात लोगों को उठाया। इसके बाद वे सीएनजी गैस भराने के लिए दो जगहों पर रुके, जहां तीनों एक शराब की दुकान पर गए और शराब पी।

कुछ देर चलने के बाद तीनों पेशाब करने के बहाने कार से उतरे। कुछ देर बाद जब वे वापस आए तो पीछे बैठे एक व्यक्ति ने ड्राइवर के हाथ पकड़ लिए और आगे बैठे व्यक्ति ने उसके सिर पर कपड़ा डालकर उसका मुंह दबा दिया। तीनों ने उसके हाथ-पैर प्लास्टिक क्लिप और रस्सी से बांध दिए और पिटाई की। इसके बाद चाकू दिखाकर मोबाइल फोन और आठ हजार रुपये लूट लिए। बाद में चालक साहेब अली को रताबी रोड पर पुलिया के पास जंगल में फेंक दिया और कार लेकर भाग गये।

CCTV फूटेज से पकडे आरोपी

ड्राइवर को भी पीठ और पैर में चोटें आईं। चालक संघर्ष करते हुए मौके से भाग गया और सिमरोल थाने में मामला दर्ज कराया। फरियादी की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में सिमरोल पुलिस की एक टीम गठित की गई और आरोपी की तलाश शुरू की गई। शिकायतकर्ता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पुलिस ने पेट्रोल पंप, शराब की दुकान और अन्य स्थानों के सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान की।

इसके बाद सूत्रों से जानकारी लेकर संदीप मौर्य, कृष्णा ओष्टवाल दोनों निवासी रामानंद नगर, चंदन नगर और नाबालिग की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे तीनों दोस्त हैं और एक ही जगह पर रहते हैं। तीनों को महंगे कपड़े पहनने और गर्लफ्रेंड बनाने का शौक है।

ये भी पढ़े :

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular