Homeट्रेंडिंग न्यूज़MP News: महिला IPS का चौंकाने वाला खुलासा, बोली- वो मेरा पीछा...

MP News: महिला IPS का चौंकाने वाला खुलासा, बोली- वो मेरा पीछा कर रहा था

India News MP (इंडिया न्यूज), MP News: भारतीय पुलिस सेवा (IPS) की प्रशिक्षु महिला अधिकारी अनु बेनीवाल की लोकेशन ट्रेस करने वाले एक आरोपी को ग्वालियर में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी करीब एक माह से खनन माफिया के व्हाट्सएप ग्रुप में प्रशिक्षु IPS की गतिविधियों की जानकारी साझा कर रहा था।

25 दिनें से कर रहा था पिछा

जिले के बिजौली थाने में प्रभारी पद पर तैनात प्रशिक्षु IPS अनु बेनीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मैं करीब 25 दिनों से लगातार अपनी कार के पास एक स्विफ्ट कार देख रही थी। इसी बीच सोमवार रात रूटीन चेकिंग के लिए निकले तो थाने के बाहर फिर वही कार दिखी। मुझे शक हुआ तो मैंने थाने से एक सिपाही को अपनी कार में बैठा लिया। दोनों के बीच कुछ देर बातचीत हुई ही थी कि कार सवार ने सिपाही का कॉलर पकड़ लिया।

यह देख अन्य पुलिसकर्मी दौड़कर आए और कार सवार को पकड़कर थाने ले आए। पूछताछ में आरोपी की पहचान मुरैना जिले के जौरा निवासी आमिर खान के रूप में हुई। आमिर खान व्हाट्सएप पर ‘लोकेशन’ नाम के ग्रुप के एडमिन हैं और वह मुझसे जुड़ी हर लोकेशन खनन माफिया को भेजते थे। इतना ही नहीं खनन कारोबार से जुड़े आरोपी के पास खुद के 9 डंपर भी हैं।

9 डंपरों का मालिक हूं और माफिया के लिए काम करता हूं

ग्वालियर के बिजौली थाना क्षेत्र में रेत खनन से जुड़ा कारोबार होता है। वहीं, प्रशिक्षु IPS अनु बेनीवाल इस थाने की प्रभारी हैं। हाल के दिनों में उन्होंने अवैध खनन से जुड़े दर्जनों वाहनों पर कार्रवाई की है। इससे घबराए खनन माफिया ने डंपर मालिक आमिर खान को सख्त पुलिस अधिकारी की लोकेशन ट्रेस करने का जिम्मा सौंपा था ताकि समय रहते उसे बचाया जा सके। संभावना है कि गिरफ्तार आरोपी कई बड़े खुलासे भी कर सकते हैं।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular