Homeपॉलिटिक्सLok Sabha Election: सिंधिया ने नेताओं से कहा- 'मुझे काम चाहिए, मुंह...

Lok Sabha Election: सिंधिया ने नेताओं से कहा- ‘मुझे काम चाहिए, मुंह दिखाई नहीं…’

India News MP (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रत्याशियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। इस मुद्दे को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अपनी लोकसभा सीट गुना पहुंचे थे। इस दौरान सिंधिया को माला पहनाने के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके बाद सिंधिया सख्त हो गए और नेताओं को काम करने की सलाह दी।

कार्यकर्ताओं की बैठक में सिंधिया हुए शामिल

दरअसल, हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर, गुना और शिवपुरी दौरे पर थे। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर जिला मुख्यालय पर संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हुए। तभी कुछ कार्यकर्ता जयकारे लगाते हुए और नारे लगाते हुए उन्हें माला पहनाने लगे। इसके बाद सिंधिया ने वहां मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं को सख्त हिदायत दी।

‘अपने-अपने क्षेत्र में काम में लग जाएं, माला पहनाने में नहीं’

उन्होंने कहा कि सभी को अपने-अपने क्षेत्र में काम करना शुरू कर देना चाहिए। यहां माला पहनाने के चक्कर में मत पड़ो। मुझे काम की ज़रूरत है, लेकिन मैं तुम्हें नहीं देखता। सिंधिया ने नेताओं और कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुटने को भी कहा। हालांकि, कांग्रेस से बीजेपी में जाने के बाद से सिंधिया हमेशा विपक्ष के निशाने पर रहते हैं। इस बार सिंधिया भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर गुना लोकसभा से चुनाव लड़ रहे हैं।

‘सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस से यादवेंद्र सिंह यादव चुनाव मैदान में’

ऐसे में हर चुनाव में विपक्ष जयकारों और फूल-मालाओं से ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधता रहा है। इसीलिए इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यकर्ताओं से इन सभी बातों से साफ इनकार करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि गुना लोकसभा सीट से बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस ने यादवेंद्र सिंह यादव को मैदान में उतारा है। वहीं, ठीक 22 साल पहले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने यादवेंद्र यादव के पिता देशराज सिंह यादव को ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ मैदान में उतारा था।

Read More:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular